Shamshera Movie Download Filmyzilla | Hd Movie Download

Shamshera Movie Download Filmyzilla: Shamshera यशराज फिल्म्स के तहत आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित और करण मल्होत्रा ​​द्वारा निर्देशित एक 2022 भारतीय हिंदी भाषा की action periodic film है। Shamshera फिल्म में रणबीर कपूर Dauble role में हैं | जिसमें संजय दत्त वाणी कपूर, रोनित रॉय, सौरभ शुक्ला और आशुतोष राणा को लीड रोले में देखा जा सकता हैं। 1800 के दशक में स्थापित, कहानी एक डकैत जनजाति और ब्रिटिश शासन के खिलाफ स्वतंत्रता के लिए उनकी लड़ाई का अनुसरण करती है।

Shamshera Movie Download Filmyzilla:, Movie Download, New Bollywood movie download,
Shamshera Movie Download Filmyzilla: Image Source

₹150 करोड़ (US$19 मिलियन) के बजट वाली, Shamshera सबसे महंगी हिंदी फिल्मों में से एक है। यह 22 जुलाई 2022 को समीक्षकों की खराब समीक्षाओं के लिए नाटकीय रूप से जारी किया गया था। इस फिल्म को 22 जुलाई 2022 को रिलीज़ किया गया था। हालाँकि इस फिल्म को क्रिटिक्स के द्वारा कोई अच्छी रेटिंग नहीं दिया जा रहा है।

Shamshera Movie Download Filmyzilla

Shamshera Movie Download Filmyzilla:

Directed byKaran Malhotra
Written byNeelesh Misra
Khila Bisht
Dialogue byPiyush Mishra
Screenplay byEkta Pathak Malhotra
Karan Malhotra
Produced byAditya Chopra
StarringRanbir Kapoor
Sanjay Dutt
Vaani Kapoor
CinematographyAnay Goswamy
Edited byShivkumar V. Panicker
Production
company
Yash Raj Films
Release date22 July 2022
Budget₹150 crore
Box office31.75 crore
Shamshera Movie Download Filmyzilla

Shamshera Movie Cast Details (Shamshera Movie Download Filmyzilla)

Shamshera Movie Download Filmyzilla:

Ranbir KapoorShamshera and Balli
Sanjay DuttDaroga Shuddh Singh
Vaani KapoorSona
Saurabh ShuklaDoodh Singh
Ronit RoyPir Baba
Iravati HarsheShamshera’s wife
Craig McGinlayColonel Freddy Young
Saurabh Kumar Chooha
Chitrak BandhopadyayRaasho
Mahesh BalrajUpreti
Rudra SoniPitamber
Prakhar SaxenaBhura
Nagesh SalvanDada
Vijay KaushikGulfi
Shamshera Movie Download Filmyzilla

Shamshera Movie Story (Shamshera Movie Download Filmyzilla)

Shamshera Movie Download Filmyzilla:

See also  Pushpa Movie Review In Hindi | Pushpa: The Rise Cast, Director, Budget, Box Office & More

1891: बल्ली खमेरन जनजाति का एक आदिवासी है, जो दारोगा शुद्ध सिंह नामक एक भारतीय पुलिस वाले के लिए एक पुलिस वाला बनने की इच्छा रखता है, जहां वह उसके लिए एक परीक्षा प्रदान करने के लिए कहता है। शुद्ध सिंह उसे अपनी योग्यता साबित करने के लिए एक बच्चे को पीटने के लिए कहता है, जहां बल्ली मना कर देता है और बच्चे की जगह ले लेता है और सजा भुगतता है। उस रात, बाली को अपने पिता Shamshera के अतीत के बारे में पता चलता है।

1871: Shamshera एक खमेरन आदिवासी है, जिसे जाति और स्थिति के भेदभाव के कारण अपने लोगों के साथ काजा के लोगों द्वारा उत्पीड़ित किया गया था। इसके कारण, Shamshera ने राज्य पर पलटवार किया और राज्य को लूट लिया, जो काज़ा की ओर जाता है, खमेरों के खिलाफ एक भयानक प्रतिष्ठा पैदा करता है। साम्राज्य के राजा और धनी लोग अपने गाँव के जंगल से खमेरन जनजाति को भगाने के लिए अंग्रेजों की मदद लेते हैं। 5000 सोने के सिक्कों के बदले में अंग्रेजों ने सौदे को स्वीकार कर लिया।

अंग्रेज खमेरन जनजाति पर हमला करते हैं, लेकिन Shamshera और आदिवासी बहादुरी से लड़ते हैं और अंग्रेज भाग जाते हैं। Shamshera को एक संदेश मिलता है कि उनका कबीला शांति से रह सकता है और अपना खोया हुआ सम्मान वापस पा सकता है यदि वे काज़ा को लूटना बंद करने और शहर के परिसर के बाहर एक किले में जाने का वादा करते हैं। Shamshera और उसके आदमी जंगल में पहुँचते हैं जहाँ उन्हें पता चलता है कि यह शुद्ध सिंह के नेतृत्व में एक जाल है, और उन्हें पकड़ लिया जाता है जहाँ उन्हें बेरहमी से प्रताड़ित किया जाता है।

Shamshera Movie Download Filmyzilla | Hd Movie Download
Shamshera Movie Download Filmyzilla | Hd Movie Download

Shamshera Movie Download Filmyzilla:

See also  Sadak 2 movie review - Hindi | cast, songs

Shamshera को अंग्रेजों ने खमेरन जनजाति को बख्शने के बदले में 10,000 सोने के सिक्के प्रदान करने के लिए कहा था। यह समझते हुए कि किले के अंदर सौदा हासिल करना मुश्किल होगा। Shamshera जनजाति को किले से भागने में मदद करने के लिए एक योजना बनाता है, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ जहां वह अपनी पत्नी को खुद को देशद्रोही के रूप में तैयार करने की अपनी योजना के बारे में बताता है और उसे जनजाति को मारने से बचाने के लिए एक कहानी बनाने के लिए भी कहता है। Shamshera किले की दीवार पर चढ़कर भागने की कोशिश करता है जहाँ प्रभारी अधिकारी Shamshera को देखते हैं और उसे गोली मार देते हैं, जिससे Shamshera घायल हो जाता है और बाद में शुद्ध सिंह द्वारा उसे फांसी पर लटका दिया जाता है। Shamshera को देशद्रोही मानना, जनजाति उसके खिलाफ घृणा विकसित करती है, इस प्रकार सच्चाई को दफनाने के लिए छोड़ देती है।

1891: सच्चाई जानने के बाद, बल्ली ने अपनी मौत का ढोंग किया और Shamshera के भरोसेमंद सहयोगी पीर बाबा की मदद से किले से भाग निकला। जब Shamshera ने किले में जाने का फैसला किया, तो कुछ खमेरों ने वापस रहने का फैसला किया, जहां वे अब नगीना नाम के एक शहर में रह रहे हैं, और अपनी पहचान छिपाए हुए थे, शहर में सभी छोटे-मोटे काम कर रहे थे और वे Shamshera की प्रतीक्षा कर रहे थे। , जैसा कि वह आएगा और उन्हें अपना खोया सम्मान और सम्मान वापस पाने में मदद करेगा।

Shamshera Movie Download Filmyzilla:

Shamshera Movie Download Filmyzilla | Hd Movie Download
Shamshera Movie Download Filmyzilla | Hd Movie Download

जैसा कि पीर बाबा ने सलाह दी थी, और सोना नामक एक स्थानीय नर्तक की मदद से, बल्ली काजा के अमीर लोगों को लूटना शुरू कर देता है और खुद को Shamshera बताता है। ब्रिटिश जनरल नए Shamshera को लेकर चिंतित हैं। शुद्ध सिंह ने जनरल को अपनी शादी के लिए आमंत्रित किया, जहां जनरल ने यह अनुमान लगाया कि Shamshera शादी में आएगा। बल्ली शुद्ध सिंह की शादी से सोना चुराने में सक्षम है, लेकिन उसके सबसे छोटे गिरोह के सदस्य को साधु पुलिस ने गोली मार दी है।

See also  Phone Bhoot Movie Download In Full HD|mp4moviez, vegamovies, tamilrockers, filmymeet

बल्ली के एक गिरोह के सदस्य द्वारा दी गई जानकारी के साथ, शुद्ध सिंह एक कार्रवाई करता है और अब तक चोरी किए गए सभी सोने को जब्त कर लेता है, जहां सोना (जो बल्ली के बच्चे के साथ गर्भवती है) को शुद्ध सिंह द्वारा पकड़ा जाता है, जहां वह मारने का प्रयास करता है उसे और बल्ली का बच्चा, लेकिन जनरल ने उसे रोक दिया। हालांकि दिल टूट गया, बल्ली ने रानी के ताज को चुराने की योजना बनाई, जिसे काज़ा पहुंचने वाला था।

कड़ी सुरक्षा के बावजूद, बाली ने महारानी का ताज चुरा लिया और ब्रिटिश जनरल की प्रतिष्ठा पर धब्बा लगा दिया। रानी के ताज के बदले, बाली खमेरियों को मुक्त करने के लिए जनरल के साथ एक सौदा करता है। जनरल सहमत हो जाता है और बाली अपने चालक दल के जीवित सदस्यों के साथ काज़ा किले में लौट आता है। शुद्ध सिंह ब्रिटिश सेना को मारता है, और बलि पर दोष डालता है, और रानी को ताज वापस करने का श्रेय लेता है, लेकिन खमेरों पर दोष डालना भूल जाता है।

Shamshera Movie Download Filmyzilla:

खमेरियों को पीर बाबा से Shamshera के बलिदान के बारे में पता चलता है, जहां वे क्रोधित हो जाते हैं और बलि के साथ लड़ने के लिए किले के द्वार तोड़ देते हैं। वे पुलिस बल का वध करते हैं। बल्ली शुद्ध सिंह से लड़ता है, जहां उसने शुद्ध सिंह को उसी तरह फांसी दी, जिसमें उसने Shamshera को फांसी दी थी। सोना के जीवन को बचाने के कारण, बाली ने रानी का ताज ब्रिटिश जनरल को छोड़ दिया। खमेरवासी बल्ली के साथ सवारी करते हैं, और उन्हें उम्मीद है कि वे आगे चलकर एक सम्मानजनक जीवन जीने में सक्षम होंगे।

Shamshera Movie Download Filmyzilla | Hd Movie Download

shamshera movie download in hdShamshera Movie Download Filmyzilla | Hd Movie Download
shamshera movie download filmyzillaShamshera Movie Download Filmyzilla | Hd Movie Download
shamshera movie download 720p filmyzillaShamshera Movie Download Filmyzilla | Hd Movie Download
shamshera movie download filmywapShamshera Movie Download Filmyzilla | Hd Movie Download
shamshera movie download pagalworldShamshera Movie Download Filmyzilla | Hd Movie Download
shamshera movie download freeShamshera Movie Download Filmyzilla | Hd Movie Download
shamshera movie download tamilyogiShamshera Movie Download Filmyzilla | Hd Movie Download
shamshera movie download telegramShamshera Movie Download Filmyzilla | Hd Movie Download
Shamshera movie download filmymeetShamshera Movie Download Filmyzilla | Hd Movie Download
shamshera full movie download filmy4wapShamshera Movie Download Filmyzilla | Hd Movie Download
Shamshera Movie Download Filmyzilla

Shamshera Movie Download Filmyzilla

Section 26 in the Copyright Act, 1957

  1. Term of copyright in cinematograph films.—In the case of a cinematograph film, copyright shall subsist until 1[sixty years] from the beginning of the calendar year next following the year in which the film is published.—In the case of a cinematograph film, copyright shall subsist until 1[sixty years] from the beginning of the calendar year next following the year in which the film is published.”

Leave a comment

//woafoame.net/4/5022841