Phone Bhoot Movie Download In Full HD|mp4moviez, vegamovies, tamilrockers, filmymeet

Phone Bhoot Movie Download एक हॉरर कॉमेडी मूवी है, जिसे Gurmmeet Singh के द्वारा डायरेक्ट किया गया है। इस फिल्म को Farhan Akhtar और Ritesh Sidhwani के द्वारा प्रोडूस किया गया है। इस फिल्म में Katrina Kaif को लीड रोल में देखा जा सकता है, इनके अलावा Ishaan Khattar, Siddhant Chaturvedi और Jackie Shroff को भी लीड रोल में देखा जा सकता है।

Phone Bhoot Movie Download
Phone Bhoot Movie Download

इस फिल्म को 4 नवंबर 2022 को रिलीज़ किया गया है। हलाकि इस फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस के द्वारा मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिल रहा है।

इस आर्टिकल में हम Phone Bhoot Movie Download का review, box office collection, Budget, cast और कहाँ से इस फिल्म को डाउनलोड कर सकते है देखेंगे।

Phone Bhoot Movie Download All Details

Directed byGurmmeet Singh
Written byRavi Shankaran
Jasvinder Singh Bath
Produced byRitesh Sidhwani
Farhan Akhtar
StarringKatrina Kaif
Ishaan Khatter
Siddhant Chaturvedi
CinematographyK. U. Mohanan
Production companyExcel Entertainment
Distributed byAA Films
Release date4 November 2022
Box office₹14.8 crore
Phone Bhoot Movie Download

Phone Bhoot Movie Cast Details

Katrina KaifRagini Maheshwari
Ishaan KhatterGalileo Parthasarthy aka Gullu
Siddhant ChaturvediSherdil Shergill aka Major
Jackie ShroffAtmaram Dhyani
Sheeba ChadhaChikni Chudail
Nidhi BishtLady Diana (Daayan)
Anuksha Suguna PushparajLavanya
Manu Rishi Chadha
Armaan RalhanDushyant Singh
Pulkit SamratHunny (cameo)
Varun SharmaChoocha (cameo)
Manjot SinghLali (cameo)
Manuj SharmaRahu
Kedar ShankarKeti
Phone Bhoot Movie Download

Phone Bhoot Movie Download Review In Hindi

phone_bhoot_Movie_Download
Phone Bhoot Movie Download

Phone Bhoot Movie Download: मेजर और गुल्लू दो बेरोजगार युवक हैं जो बचपन से ही बहुत सारी डरावनी फिल्में देखने के बाद अपनी जीविका कमाने के लिए ओझा और भूत-प्रेत बनने की ख्वाहिश रखते हैं। वे एक किराए के घर में रहते हैं जहां वे हमेशा अपने करीबी दोस्त ‘राका’ से प्रार्थना करते हैं कि वे एक पहाड़ी पर खुदाई करते समय प्राप्त राका की मूर्ति के माध्यम से उनकी गरीबी को कम करने में मदद करें।

See also  Bhuj: The Pride Of India Review | Cast, Release Date, Real Story, Budget & More

एक दिन वे राका से अनुमति लेने के बाद आधी रात को एक भूतिया हैलोवीन पार्टी की मेजबानी करने का फैसला करते हैं और वे उसी की व्यवस्था करते हैं। आधी रात को राका की चमकती आँखें अचानक बंद हो गईं। राका की आंखों को ठीक करने के लिए मेजर और गुल्लू आंखों के प्रकाश स्रोत को एक जीवित तार से जोड़कर रोशन करते हैं। दुर्भाग्य से, इस युद्धाभ्यास के दौरान दोनों को करंट लग गया और वे बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े।

Phone Bhoot Movie Download: अपनी बेहोशी की स्थिति के दौरान, वे पूरी तरह से मृतकों के एक अलग दायरे में प्रवेश करते हैं, जहां उनकी मुलाकात रागिनी से होती है, जो एक परोपकारी भूत है, जो उन्हें उनकी इच्छाओं और धन को प्राप्त करने में मदद करने का वादा करती है, जिसके बदले में वह उन्हें बाद में करने के लिए कहती है। जिस पर उन्हें किसी भी कीमत पर मना नहीं करना चाहिए।

उसकी सुंदरता और आकर्षण से मंत्रमुग्ध होकर, मेजर और गुल्लू दोनों उसके प्यार में पड़ जाते हैं और उसके व्यापारिक सौदों में मदद करने के लिए सहमत हो जाते हैं। सौदा उन अपराधियों को बेनकाब करके भ्रष्ट आत्माओं के लिए मोक्ष (मोक्ष) प्राप्त करने में मदद करना था, जिन्होंने जीवित रहते हुए उन आत्माओं के साथ अन्याय किया था।

इस उपकार के बदले में मेजर और गुल्लू दोनों को एकमुश्त धन की प्राप्ति होगी और उन्हें अपनी अर्जित धन का एक निश्चित अनुपात उन दुष्ट आत्माओं के परिवारों को देना होगा ताकि आत्माएं संतुष्ट हों और उन्हें मोक्ष प्राप्त हो। मेजर और गुल्लू के होश में आने के बाद, वे अपने घर में रागिनी को देखकर हैरान रह जाते हैं जो उनके सपने में दिखाई दी थी। अब यह है कि उन्हें एहसास हुआ कि उन्होंने अपनी बेहोशी की स्थिति के दौरान दुनिया भर में छेड़छाड़ की थी।

See also  Hrithik Roshan All Movies List In Hindi Since 1980 | Hit, Flop And Upcoming Movies

Phone Bhoot Movie Download: रागिनी के विचार से प्रेरित होकर मेजर और गुल्लू दोनों अपनी “फोन भूत” कंपनी शुरू करते हैं और रागिनी उनके व्यवसाय में उनकी मदद करती है। उनका व्यवसाय अंततः बढ़ता है और फोन भूत कंपनी को भारी प्रसिद्धि प्राप्त होती है।

यह एक दुष्ट तांत्रिक आत्माराम से ईर्ष्या करता है, जो फोन भूत कंपनी के बारे में सीखता है और कुछ चुड़ैलों और भूतों को बुलाकर उन्हें नष्ट करने की योजना बनाता है। लेकिन आत्माराम की मेजर और गुल्लू को नुकसान पहुंचाने की कोशिशों को रागिनी नाकाम कर देती है।

जल्द ही आत्माराम को पता चलता है कि मेजर और गुल्लू दोनों की रक्षा करने वाली यह भूत रागिनी कोई और नहीं, बल्कि दिवंगत राजा “राजा दुष्यंत सिंह” का मृत प्रेमी है और दोनों की हाईवे पर एक कार दुर्घटना में हत्या कर दी गई थी, जो किसी अन्य द्वारा डिजाइन की गई एक दुष्ट साजिश थी।

स्वयं आत्माराम से दुष्यंत के राजा के रूप में शासन को समाप्त करने और इस तरह उसकी शक्ति और धन को जब्त करने के लिए। इसलिए आत्माराम ने चंद्र ग्रहण के दिन रागिनी को अपनी दुष्ट तांत्रिक शक्तियों का उपयोग करके एक बोतल में कैद कर लिया क्योंकि उस दौरान रागिनी की शक्तियां कमजोर हो गई थीं।

रागिनी पर कब्जा करने के बाद, मेजर और गुल्लू दोनों निराश और ठगा हुआ महसूस करते हैं क्योंकि उन्हें बाद में पता चलता है कि रागिनी ने उन्हें अपने फायदे के लिए इस्तेमाल किया था और अपने प्रेमी दुष्यंत की हत्या के लिए आत्माराम से बदला लेने के लिए उन्हें हेरफेर किया था, जिसकी आत्मा को अब आत्माराम ने बंदी बना लिया था। जादू की बोतलों का उनका खजाना।

See also  Tiger Shroff All Hit And Flop Films List In Hindi | Upcoming Films, First Film, Hit Films, Flop Films

Phone Bhoot Movie Download: जब वे अलग होने वाले होते हैं, तो उनका सामना एक अन्य परोपकारी भूत से होता है, जिसे उन्होंने रागिनी की मदद से अपने पिछले भूत भगाने के दौरान मुक्त किया था। यह भूत उन्हें बताता है कि रागिनी गंभीर संकट में है और दुष्यंत सहित कई आत्माओं को आत्माराम के जाल से मुक्त करने के लिए एक आखिरी बार उनकी मदद की आवश्यकता है।

यह जानने पर, मेजर और गुल्लू दोनों आत्माराम की गुफा में प्रवेश करते हैं और एक गंभीर जादुई लड़ाई में उसका सामना करते हैं जहां वे उसे भयावह चालों के माध्यम से धोखा देते हैं और रागिनी और दुष्यंत को मुक्त करते हैं जो बदले में फंसी हुई अन्य आत्माओं को मुक्त करते हैं।

सभी आत्माओं की संयुक्त शक्तियां तब आत्माराम को अंडरवर्ल्ड में धकेलने का प्रबंधन करती हैं जहां वह नरक की आग में फंस जाता है। रागिनी और दुष्यंत अपने आध्यात्मिक रूप में खुशी-खुशी फिर से मिल जाते हैं और मेजर और गुल्लू को भविष्य में जरूरत पड़ने पर मदद का आश्वासन देते हैं।

Phone Bhoot Movie Download Box Office Collection

DayDateAmount
Day 104-Nov-2022 (Fri)₹2.05 cr.
Day 205-Nov-2022 (Sat)₹2.75 cr.
Day 306-Nov-2022 (Sun)₹3.05 cr.
Day 407-Nov-2022 (Mon)₹1.34 cr.
Day 508-Nov-2022 (Tue)₹1.52 cr.
Phone Bhoot Movie Download

Phone Bhoot Movie Download

Phone Bhoot Movie Download Shamshera Movie Download Filmyzilla | Hd Movie Download
Phone Bhoot Movie Download filmyzillaShamshera Movie Download Filmyzilla | Hd Movie Download
Phone Bhoot Movie Download filmyzillaShamshera Movie Download Filmyzilla | Hd Movie Download
Phone Bhoot Movie Download filmywapShamshera Movie Download Filmyzilla | Hd Movie Download
Phone Bhoot Movie Download pagalworldShamshera Movie Download Filmyzilla | Hd Movie Download
Phone Bhoot Movie Download freeShamshera Movie Download Filmyzilla | Hd Movie Download
Phone Bhoot Movie Download tamilyogiShamshera Movie Download Filmyzilla | Hd Movie Download
Phone Bhoot Movie Download telegramShamshera Movie Download Filmyzilla | Hd Movie Download
Phone Bhoot Movie Download filmymeetShamshera Movie Download Filmyzilla | Hd Movie Download
Phone Bhoot Movie Download filmy4wapShamshera Movie Download Filmyzilla | Hd Movie Download
Lal Singh Chaddha Full Movie Download

Leave a comment

//whairtoa.com/4/5022841